Sushant Singh Rajput Birthday:बहन ने फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी “बर्थडे मेरा सोना सा भाई”

Sushant Singh Rajput Birthday

Sushant Singh Rajput Birthday:आज हम इस लेख मे द मोस्ट टैलेंटेड सबके चहिते सुशांत सिंह राजपूत के बारे मे बात करेंगे। बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता  सुशांत सिंह राजपूत का आज 21 जनवरी को जन्मदिन है, ओर इसी बिच उनके जन्मदिन के मोके पर उनके अपनों से लेकर उनके दोस्त ओर फेन्स हर कोई याद कर रहा है। आइये जनते है बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए क्या खास मैसेज शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर बहन श्वेता को आई याद

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन (Sushant Singh Rajput Birthday)पर भावुक हुयी बहन श्वेता सिंह। अपनी पुरानी यादें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर अपने भाई के साथ फोटो अपलोड की। फोटो मे दोनो ही भाई बहन काफी खुश नजर आरहे है। ओर साथ ही साथ श्वेता ने श्वेता ओर सुशांत की कई सारी हैप्पी मोमेंट के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसी के साथ भावुक हुयी श्वेता ने कैप्शन में एक इमोशनल नोट लिखा है। श्वेता ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे मेरे सोना सा भाई. लव यू फॉरएवर. अनंत से शक्ति अनंत तक. आशा है कि आप लाखों दिलों में आज भी जिंदा होंगे और उन्हें अच्छा करने और अच्छा बनने के लिए इंस्पायर कर रहे होंगे. आपकी विरासत उन लाखों लोगों के लिए है, जिन्हें आपने भगवान जैसा और उदार बनने के लिए प्रेरित किया है. हर कोई यह समझे कि ईश्वर की ओर ही आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है. 3… 2… 1 हैप्पी बर्थडे हमारे गाइडिंग स्टार. आप हमेशा चमकते रहें और हमें रास्ता दिखाते हैं. हैप्पी बर्थडे सुशांत सिंह राजपूत. सुशांत दिवस सुशांत मून.’

रिया ने सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

आज यानी 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी (Sushant Singh Rajput Birthday)है। बर्थडे के दिन परिवार ओर फेंस के साथ Ex.Girlfriend रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी सुशांत को याद किया। रिया ने अपने करीबी दोस्त सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी ओर सुशांत की एक हंसते हुए फोटो शेयर की है। तस्वीर के साथ रिया ने कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाई है।

फैंस ने किए कमेंट

सुशांत भले आज हमारे बिच ना हो पर वो आज भी अपने फेन्स के दिलो मे जिंदा है। फेन्स के लिए सुशांत की कमी हमेशा रहेगी। श्वेता की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हुयी तस्वीरो पर फेन्स जमकर कमेंट कर रहे है। ओर उन्हे बर्थडे विश करने के साथ खूब याद भी कर रहे हैं.। एक ने लिखा हैप्पी बर्थडे सुपरस्टार तो दूसरे ने लिखा हैप्पी बर्थडे स्टार बॉय।

बड़े ही दिलवाले थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत एक बेहतरीन एक्टर के साथ साथ पढ़ाई मे भी अवल थे। ओर कुछ खास शब्दों मे कहे तो बड़े ही दिलवाले थे सुशांत उनका भोलापन ओर बड़ा मन फेन्स को काफी पसंद था। सुशांत उन लोगों में से थे, जिन्होंने अपने जीवन में काफी अच्छे -अच्छे काम किये जिसे भुला पाना लोगो के लिए नामुमकिन है। उनकी मासूमियत तो तब नजर आयी जब उन्होंने राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके मे अपने 15 मिनट के रोल के लिए कोई पैसे नहीं लिए थे। ओर वही फिल्मी दुनिया के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ मे भी काफी जिंदादिल ओर दिलचस्प इंसान रहे है

Also Read: Indian Police Force Review: एक्शन है जोरदार पर कहानी पड़ गयी फिकी,जाने कैसी है मूवी?

Leave a Comment