Bollywood Upcoming Movies 2024: एक्शन, कॉमेडी,ड्रामा सब मिलेगा आने वाली इन फिल्मो में,जाने आगे!

Bollywood Upcoming Movies 2024

आप सभी को पता है कि इस साल को खत्म होने में ज्यादा टाइम नहीं बचा है बॉलीवुड इंडस्ट्री में  हर साल एक्शन ,  कॉमेडी, ड्रामा से भरपूर हजारों फिल्में बनाई जाती है। ऐसे में हम इस आर्टिकल में आपको Bollywood Upcoming Movies 2024 के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको आपको देखना चाहिए आइए जानते है की आने वाले साल 2024 में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है।

Bollywood Upcoming Movies 2024 List

Movie NameRelease Date
Fighter  26 January 2024
Mogul  Fabuary 2024
Bade Miyan Chhote Miyan11 April 2024
Hera Feri 3March 2024
Singham Again15 August 2024
War 2 (वॉर 2)2 October 2024

Fighter

फाइटर फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभा रहे हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर बने हैं। दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठोड उर्फ ​​मिनी की भूमिका निभाएंगी। और ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर समशेर पठानिया उर्फ ​​पॅटी की भूमिका में दिखाई देंगे | अनिल कपूर भी अपने मुख्य किरदार में ही नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर कैप्टन राकेश जयसिंह उर्फ ​​रॉकी की शानदार भूमिका में दिखाई देंगे।

Mogul (मोगुल)

इस फिल्म मे Aamir Khan मुख्य भूमिका मे नजर आएंगे। जो की Movie में मिस्टर परफेक्ट लिस्ट के नाम से पहचाने जाएंगे। Aamir Khan के साथ साथ गुलशन ग्रोवर भी अहम किरदार मे नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर की बात करें तो इसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूसर किया है। ओर सुभाष कपूर ने डायरेक्टर किया हैं यह फिल्म आपको फरवरी 2024 तक रिलीज होने वाली है। अभी इसकी कन्फर्मेशन डेट सामने नहीं आई है।

Bade Miyan Chhote Miyan (बड़े मियां छोटे मिया)

अगर हम बात करें इस फिल्म की तो अक्षय के साथ-साथ फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस फिल्म में दो एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ नजर आने वाले है। लीड रोल में अक्की, टाइगर के साथ साथ  मानुषी छिल्लर भी नज़र आयेगी। इसे अली आवास जफर ने डायरेक्ट किया है यह फिल्म आप सभी को बड़े पर्दे पर 11 अप्रैल 2024 को दिखाई देने वाली है।

Hera Feri 3 (हेरा फेरी 3)

सुपरहिट कॉमेडियन फिल्म हेरा फेरी Part 1 और Part 2 तो हर किसीने देखा हि होगा। अब फेन्स को बेसब्री से इंतजार है|हेरा फेरी Part 3 का जिसका Promo Trailer भी लॉन्च कर दिया गया है। देखा जाये तो इस मूवी के लिए हर कोई बेताब है। मूवी में अक्षय कुमार सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी को लोग खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं। हेरा फेरी 3′ की कहानी ‘फिर हेरा फेरी’ से एक लीप लेगी और तीनों कैरेक्टर्स राजू, श्याम और बाबूराव को बंदूकों और माफिया की सवारी पर ले जाएगी। Movie मे संजय दत्त भी नजर आएंगे जो की रवि किशन के भाई का रोल निभाएंगे। डायरेक्टर की बात करे तोह इसे  फरहाद सम्जी ने डायरेक्टर किया है ओर फ़िरोज़ नादियाडवाला ने प्रोड्यूसर किया है

Singham Again (सिंघम अगेन)

Singham Again रोहित शेट्टी की फेमस फिल्म सिंघम के part 1 और part 2 को फैंस ने काफी पसंद किया है। ओर रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी अगले पार्ट के साथ धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. फिल्म मे अजय देवगन और करीना कपूर के साथ-साथ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्टर किया है ओर प्रोड्यूसर अजय देवगन खुद होने वाले हैं। 

War 2 (वॉर 2)

Movie की बात करे तो एक रिपोर्टर से आई जानकारी में Movie में Action ahero ऋतिक रोशन के साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर NTR भी नजर आएंगे। इस Most Awaited Movie  को आर्यन मुखर्जी ने डायरेक्टर किया है। तो प्रोड्यूसर की बात करें तो आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूसर किया है यह फिल्म  2 अक्टूबर 2024 में बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। जो की  यश राज फिल्म की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनने वाली है।

Read More: Google Year in Search 2023 India: एल्वीश यादव भी शामिल हुए लिस्ट में, टॉप 10 में शामिल हुए ये 10 लोग

Leave a Comment